Lalu : नौकरी के बदले जमीन और आईआरसीटीसी घोटाला मामले में लालू के करीबी भोला यादव गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Jul 2022 02:45:58 PM
Lalu's close aide Bhola Yadav arrested in land exchange and IRCTC scam case

पटना |  राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के हनुमान कहे जाने वाले पूर्व विधायक भोला प्रसाद यादव को नौकरी के बदले जमीन और आईआरसीटीसी घोटाला मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने आज दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया। आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को बताया कि राजद के पूर्व विधायक श्री यादव को सीबीआई ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। नौकरी के बदले कथित रूप से जमीन और आईआरसीटीसी घोटाले के मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई है। चार दिन पहले सीबीआई ने पूछताछ के लिए श्री यादव को बुलाया था। सीबीआई संभवत उन्हें आज ही न्यायालय में पेश करेगी।

इससे पूर्व आज ही सीबीआई की टीम पूर्व विधायक श्री यादव के पटना में दो तथा दरभंगा जिले के पैतृक घर कपछाही और बहादुरपुर स्थित आवास यानी चार ठिकानों पर एक साथ छापेमारी कर रही है। आयकर विभाग की सात सदस्यीय टीम की ओर से यह कार्रवाई की जा रही है। श्री यादव राजद के उन नेताओं में शामिल हैं, जिन्हें राजद अध्यक्ष का बेहद करीबी माना जाता है। इसलिए, उन्हें राजद अध्यक्ष का हनुमान भी कहा जाता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.