लालू यादव ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- देश हर क्षेत्र में पिछड़ रहा है...

Samachar Jagat | Friday, 30 Jul 2021 11:00:26 AM
Lalu Yadav attacks Centre, says country is lagging behind in every field...

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव ने गुरुवार को लंबे समय के बाद मीडिया से बात की. उन्होंने कहा कि मौजूदा हालात में देश हर क्षेत्र में काफी पीछे चला गया है. उन्होंने यह भी कहा कि देश को फिर से पटरी पर लाना बहुत मुश्किल होगा और बिना जाने कितने साल लगेंगे.

लालू प्रसाद यादव ने भी अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि इसमें सुधार हो रहा है और वह अगले एक या दो महीने में पटना भी जाएंगे। उन्होंने आगे कहा, "पुलिस ने विधानसभा में घुसकर विधायकों की पिटाई की, संसदीय लोकतंत्र में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था।" जाति जनगणना के सवाल पर लालू यादव ने कहा कि कोई कुछ नहीं कहता। कभी कोई कुछ बोलता है और फिर बदल जाता है। एक जातीय जनगणना होनी चाहिए। हमने इसके लिए काफी संघर्ष किया है। सरकार को कुछ नहीं करना चाहिए।


ममता बनर्जी की पूर्व में विभिन्न दलों के विपक्षी नेताओं के साथ बैठक पर लालू यादव ने कहा कि वह अपना काम कर रही हैं। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी इस समय दिल्ली के दौरे पर हैं। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.