Asaram': वकील ने नहीं दी आसाराम की जमानत याचिका पर 'सुप्रीम' की सुनवाई टालने की वजह

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Jun 2021 03:38:03 PM
Lawyer didn't give reason for postponing 'Supreme' hearing on Asaram's bail plea

नई दिल्ली: आसाराम की अंतरिम जमानत याचिका मंगलवार के लिए स्थगित करने की मांग की गई है. बलात्कार के मामले में जोधपुर सेंट्रल जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे आसाराम ने सुप्रीम कोर्ट में अंतरिम जमानत याचिका दायर की है, जिस पर मंगलवार को सुनवाई होनी है, लेकिन कल की सुनवाई टालने की मांग की.

आसाराम के वकील सिद्धार्थ लूथरा ने कोर्ट से मामले की सुनवाई एक हफ्ते के लिए स्थगित करने की मांग की है. हालांकि, उन्होंने अभी तक इसके पीछे का कारण नहीं बताया है और कहा है कि यह मांग निजी कारणों से की गई है। इससे पहले भी इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई उस समय स्थगित कर दी गई थी जब आसाराम के वकील ने राजस्थान सरकार द्वारा दायर जवाब पर अपना जवाब दाखिल करने के लिए अदालत से और स्थगन की मांग की थी।


 
इस बीच राजस्थान सरकार ने आसाराम को अंतरिम जमानत दिए जाने का विरोध किया है. इससे पहले राजस्थान हाई कोर्ट में आसाराम की अंतरिम जमानत याचिका खारिज हो गई थी। आसाराम को 2013 में अपने आश्रम की एक लड़की के साथ बलात्कार करने का दोषी पाया गया था, जिसके लिए उन्हें आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.