Mumbai, Thane के विभिन्न हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Jun 2021 11:56:01 AM
Light to moderate rain lashes different parts of Mumbai, Thane

ठाणे और नवी मुंबई के कुछ हिस्सों में मंगलवार सुबह से हल्की बारिश हो रही है, जबकि मुंबई और ठाणे के कुछ हिस्सों में मध्यम से तीव्र बारिश जारी है।

आईएमडी के अनुसार, मुंबई में बुधवार को हल्की से मध्यम बारिश होगी और 17-18 जून को अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश की संभावना है। बुधवार की सुबह, सायन में भारी बारिश हुई, जबकि हिंदमाता सहित कुछ हिस्सों में जलभराव का सामना करना पड़ा।


 
इस बीच, ठाणे में अगले तीन वर्षों तक बारिश होगी। मुंबई में मंगलवार को शहर के अलग-अलग हिस्सों में भारी बारिश दर्ज की गई, जबकि इस क्षेत्र में पछुआ हवाएं भी तेज हो गई थीं। वेदरमेन ने कहा कि यह उत्तरी महाराष्ट्र तट से उत्तरी केरल तट तक एक अपतटीय ट्रफ के विकास के कारण था।

मंगलवार सुबह मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की थी कि तीन घंटे में मुंबई और ठाणे में अलग-अलग स्थानों पर मध्यम से तीव्र बारिश होने की संभावना है। ठाणे और नवी मुंबई के कुछ हिस्सों में भी मंगलवार सुबह हल्की बारिश दर्ज की गई। मंगलवार सुबह 8.30 बजे समाप्त हुए 24 घंटों में, कोलाबा में कोई बारिश नहीं हुई और सांताक्रूज़ में 0.8 मिमी बारिश हुई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.