हैदराबाद में निर्दयता का जीता जागता उदाहरण, 10 साल का बेटा पढ़ता नहीं था इसलिये पिता ने तारपीन का तेल छिड़ककर लगा दी आग...!

Samachar Jagat | Monday, 18 Jan 2021 05:46:22 PM
Live example of mercilessness in Hyderabad, 10 year old son did not read, so father sprinkled turpentine oil and set it on fire ...!

इंटरनेट डेस्क। तेलंगाना के हैदराबाद में रविवार देर रात घटी एक सनसनीखेज वारदात ने लोगों को हिला कर रख दिया। यहां एक व्यक्ति ने अपने बेटे के पढ़ाई पर ध्यान नहीं देने से नाराज होकर उसे जिंदा जला दिया। पुलिस ने बताया कि पिता ने बेटे पर तारपीन का तेल छिड़ककर आग लगा दी। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गया है। पुलिस ने बताया कि बच्चे का पिता एक मजदूर है और वह घटना के बाद से फरार है।

पुलिस के मुताबिक, यह घटना रविवार रात में हैदराबाद के कुकटपल्ली हाउसिंग बोर्ड इलाके में हुई। पुलिस ने बताया कि आरोपी व्यक्ति का बेटा पढ़ाई में आए दिन जी चुराता था। पिता के बार-बार कहने के बावजूद वह पढ़ाई नहीं करता था। पुलिस ने बताया कि बेटे के पढ़ाई न करने से गुस्साए पिता ने बेटे पर तारपीन का तेल छिड़क कर आग लगा दी।

पुलिस ने बताया कि 10 साल का बच्चा 60 प्रतिशत झुलस गया है और उसका इलाज यहां के एक सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.