31 मई के बाद भी जारी रहेगा लॉकडाउन! मिल रहे हैं संकेत

Samachar Jagat | Monday, 25 May 2020 07:50:25 AM
Lockdown will continue even after May 31!

इंटरनेट डेस्क। देश में कोरोना वायरस के कारण घोषित लॉकडाउन के चौथे चरण की अवधि 31 मई को समाप्त हो जाएगी। केन्द्र सरकार ने अभी लॉकडाउन की तारीख आगे बढ़ाने या इसे समाप्त करने के बारे में किसी भी प्रकार का निर्णय नहीं लिया है। 

 23 मई: कैंसर के कारण बॉलीवुड अभिनेता मोहित बघेल का हुआ निधन, पढ़िए दिनभर की पांच बड़ी खबरें

देश में कोरोना संक्रमित लोगों की बढ़ती संख्या और विश्व स्वास्थ्य संगठन की सलाह के बाद तो यही लग रहा है कि अभी सरकार लॉकडाउन को 31 मई से आगे भी जारी रखेगी। देश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 1 लाख 35 हजार के पार पहुंच चुकी है। भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों पर विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी चिंता व्यक्त की है। इसी कारण उसने देश के सात राज्यों में अभी लॉकडाउन में छूट न देने की सलाह दी है। 

देश में टूटा कोरोना के नए मामलों का रिकॉर्ड, 1,25,101 हुई संक्रमित मरीजों की संख्या 

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने देश के महाराष्ट्र, गुजरात, दिल्ली, तेलंगाना, चंडीगढ़, तमिलनाडु और बिहार को लेकर चेतावनी जारी की है। डब्ल्यूएचओ ने देश के इन सात राज्यों में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए लॉकडाउन का प्रतिबंध जारी रखने की जरुरत बताई है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.