बांदा में प्रेमी युगल को जिंदा जलाया, चार गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 06 Aug 2020 05:45:09 PM
 Lover couple burnt alive in Banda, four arrested

बांदा।  उत्तर प्रदेश में बांदा के मटौन्ध क्षेत्र में एक प्रेमी युगल को प्रेमिका के परिजनों ने जिंदा जला दिया जिससे दोनों की मृत्यु हो गई। इस मामलें में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

इस घटना के बाद चित्रकूट धाम परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक के सत्यनारायण ,जिला मजिस्ट्रेट अमित सिंह बंसल और पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा समेत तमाम प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिस महानिरीक्षक के सत्यनारायण ने गुरूवार को यहां बताया कि मटौन्ध क्षेत्र के करछा गांव निवासी भोला(24) अपने गांव की एक 18 वर्षीय युवती से प्रेम करने लगा था। दोनों सजातीय थे और शादी करना चाहते थे। परिजनों के विरोध के कारण यह संभव नहीं हो सका।

उन्होंने बताया कि बुधवार को प्रेमिका के परिजन बाहर गये थे। उसने अपने प्रेमी को घर पर बुला लिया। इसी बीच बाहर गए प्रेमिका के परिजन वापस घर आ गए और दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख उत्तेजित हो गए। 

सभी ने पहले उनकी पिटाई की। बाद में एक कमरे में दोनों को बंद करके उसमें आग लगा दी और फरार हो गए। आग से पूरा मकान धू-धू कर जलने लगा। ग्रामीणों ने आग को नियंत्रित कर प्रेमी युगल को बाहर निकाला और जिला अस्पताल भेजा गया। 

जहां चिकित्सक ने प्रेमी भोला को मृत घोषित कर दिया गया। उसकी प्रेमिका को जिला अस्पताल प्राथमित उपचार के बाद कानपुर के लिए रेफर कर दिया लेकिन उसकी भी की रास्ते में मृत्यु हो गई। 

पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि इस मामले में युवती के माता-पिता समेत नौ परिजनों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया है।अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में प्रेमिका का पिता हुकमा , मां आशा , भाई लखन उर्फ लक्खा तथा चचेरा भाई वीरेंद्र उर्फ विन्दा शामिल है। 

उन्होंने बताया कि प्रेमी-प्रेमिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पांच आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया है। सभी की गिरफ्तारी शीध्र होगी।(एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.