Lucknow : सोशल मीडिया पर उड़ाई जा रही पूर्व सीएम कल्याण सिंह की मौत की अफवाह, पोते ने ट्वीट कर कहा- बाबूजी बिल्कुल ठीक, अफवाहों पर ध्यान न दें

Samachar Jagat | Friday, 09 Jul 2021 04:18:46 PM
Lucknow: Rumors of former CM Kalyan Singh's death being blown up on social media, grandson tweeted and said- Babuji is absolutely fine, ignore the rumours.

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और भाजपा के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह की तबियत में लगातार सुधार देखने को मिल रहा है। कल्याण सिंह राजधानी लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं कल्याण सिंह की मौत की अफवाह भी लगातार सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही है। जिसके बाद उनके पोते ने खुद ट्वीट कर कहा है कि बाबूजी की तबियत बिल्कुल ठीक है। अफवाहों पर ध्यान न दें। 

 

आप सभी से अनुरोध है कि अफवाहो पर ध्यान न दे , आदरणीय बाबूजी कल्याण सिंह जी अभी स्वस्थ्य है और जल्द अस्पताल से घर आएँगे,आप सभी का प्यार , स्नेह और आशीर्वाद बाबूजी के साथ है।
जय श्री राम।। pic.twitter.com/IqfwYuxarY

— Sandeep Singh (@thisissanjubjp) July 9, 2021

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कल्याण सिंह के पोते संदीप सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए लिखा कि आप सभी से अनुरोध है कि अफवाहो पर ध्यान न दें, आदरणीय बाबूजी कल्याण सिंह जी अभी स्वस्थ्य हैं और जल्द अस्पताल से घर आएंगे, आप सभी का प्यार, स्नेह और आशीर्वाद बाबूजी के साथ है। जय श्री राम..। 

गौरतलब है कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह को पिछले 21 जून को डॉक्टर राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान, लखनऊ में भर्ती कराया गया था। इसके बाद चार जुलाई को उन्हें एसजीपीजीआई में रैफर कर दिया गया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.