खाना खाते-खाते नरोत्तम मिश्रा ने दिए ऐसे-ऐसे जवाब, देखने लायक था बरखा दत्त का चेहरा: बुलडोजर को कोस रही थीं, MP के गृह मंत्री ने ऐसे धोया

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Apr 2022 09:41:45 AM
Madhya Pradesh Home Minister gave a scathing reply to Barkha Dutt while eating.

पत्रकार बरखा दत्त को इंटरव्यू देते हुए नरोत्तम मिश्रा ने दंगाइयों के घरों पर बुलडोजर चलाने पर बरखा दत्त की नाराजगी पर सफाई दी है. देखिए उन्होंने क्या कहा...

  • सांसद के गृह मंत्री ने बरखा दत्त को दिया इंटरव्यू
  • दंगाइयों के घरों पर लगे बुलडोजर से बरखा दत्त नाराज
  • नरोत्तम मिश्रा ने दिया स्पष्टीकरण
  • सांसद के गृह मंत्री ने बरखा दत्त को दिया इंटरव्यू

पत्रकार बरखा दत्त को इंटरव्यू देते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के 'स्वैग' के लोग पागल हो गए हैं. एक तरफ नरोत्तम मिश्रा अपने अंदाज में खाना खाते हुए सवालों के जवाब दे रहे थे तो दूसरी तरफ बरखा दत्त इस बात से नाराज थीं कि खरगोन में रामनवमी पर इस्लामिक भीड़ की हिंसा के बाद सरकार ने दंगाइयों के घरों को क्यों बुलडोजर कर दिया. , मध्य प्रदेश।

बरखा दत्त ने नरोत्तम मिश्रा से पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा कि जिन्होंने पथराव किया और घरों को जलाया, उनके अपने घर भी बर्बाद हो जाएंगे। उन्होंने पूछा कि यह कैसा नियम है? इस सवाल पर भोजन करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने 'जैसे को तैसा' कहावत को याद करते हुए कहा कि उनका मानना ​​है कि दंगाइयों से निपटने का यही तरीका है। उन्होंने ऐसे लोगों को समाज का गद्दार करार दिया और कहा कि यह अच्छाई दूसरे लोगों का जीवन मुश्किल बना देती है।

यह वीडियो एक अलग प्रशंसक आधार का हकदार है। pic.twitter.com/vUqCseCXnX

- अजीत दत्ता (@ajitdatta) 17 अप्रैल, 2022
दंगाइयों के घरों पर लगे बुलडोजर से बरखा दत्त नाराज

नरोत्तम मिश्रा ने याद किया कि कैसे दंगाइयों ने गरीबों के घरों में आग लगा दी, बच्चों को बेरहमी से मार डाला और कई लोगों को आईसीयू में भर्ती कराया गया, कई पुलिस कर्मी भी अस्पताल में थे। नरोत्तम मिश्रा ने बरखा दत्त से पूछा कि ऐसे लोगों के साथ क्या किया जाना चाहिए? इस सवाल पर बरखा ने कहा कि मामले का फैसला पुलिस और कोर्ट करे, इसमें बुलडोजर की क्या भूमिका है? नरोत्तम मिश्रा ने जवाब दिया कि अगर सरकार नाम की कोई चीज है तो दंगाइयों से तुरंत निपटा जाना चाहिए।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में रामनवमी पर हिंसा की एक भी घटना नहीं हुई है. हमारी जिम्मेदारी है, लेकिन हमारे एसपी को गोली मार दी गई और पुलिस अधिकारी का सिर उड़ा दिया गया - इसलिए वे वहां थे। मध्य प्रदेश में अब नहीं होगा टूटू मीम इस बीच बरखा दत्त ने आरोपी और आरोपी के बीच अंतर बताना शुरू किया, लेकिन नरोत्तम मिश्रा ने साफ कर दिया कि कानूनी तौर पर सभी प्रक्रियाएं पूरी कर ली गई हैं. नरोत्तम मिश्रा ने दंगाइयों के घरों को पत्थर बनाने के बयान पर कहा कि उनका बयान ऐसा ही था और आगे भी रहेगा.

नरोत्तम मिश्रा ने दिया स्पष्टीकरण

नरोत्तम मिश्रा ने स्पष्ट किया कि उन्हें अपने बयान पर कोई पछतावा नहीं है और वह इससे संतुष्ट हैं, क्योंकि सब कुछ कानूनी रूप से चल रहा है। बरखा दत्त ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने यूपी में सीएए विरोधी प्रदर्शनों की कार्यवाही पर कड़ी टिप्पणी की है। इसके जवाब में नरोत्तम मिश्रा ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश का अक्षरश: पालन करने की बात कही. बरखा दत्त ने दावा किया कि केवल मुसलमानों के घर तोड़े जा रहे हैं, जिस पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने कहा कि सरकार ने उन्हें मुसलमान मानकर कुछ नहीं किया, केवल दंगाइयों से निपट लिया।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.