Madhya Pradesh : गुना मामले में आईजी ग्वालियर को हटाया गया

Samachar Jagat | Saturday, 14 May 2022 11:39:22 AM
Madhya Pradesh : IG Gwalior removed in Guna case

भोपाल : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान ने गुना में पुलिस और शिकारियों के बीच मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मियों की शहादत के मामले में ग्वालियर संभाग के पुलिस महानिरीक्षक अनिल शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है। श्री चौहान ने अपने बयान में बताया कि गुना में शिकारियों का मुकाबला करते हुए पुलिस के जवानों ने शहादत दी है। अपराधियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई होगी, जो इतिहास में उदाहरण बनेगी। अपराधियों की लगभग पहचान हो गई है। जांच चल रही है। पुलिस फोर्स को भेजा गया है।

अपराधी किसी भी कीमत पर नहीं बचेंगे। उन्होंने कहा कि शहीद पुलिसकर्मी राजकुमार जाटव, नीरज भार्गव, संतराम को शहीद का दर्जा देकर इनके परिवार को एक-एक करोड़ रुपये सम्मान निधि दी जायेगी। परिवार के एक सदस्य को शासकीय सेवा में लिया जायेगा। पूरे सम्मान के साथ इनका अंतिम संस्कार होगा। श्री चौहान ने कहा कि घटना के बाद घटनास्थल पर पहुंचने में विलंब करने पर ग्वालियर आईजी को तत्काल हटाने का फैसला लिया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.