Madhya Pradesh : विदिशा जिले के गंजबासौदा में कुएं में गिरे 15 लोगों में से 2 की मौत, सीएम शिवराज सिंह ने हादसे को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

Samachar Jagat | Friday, 16 Jul 2021 07:14:57 AM
Madhya Pradesh: Two of the 15 people who fell in the well in Ganjbasoda of Vidisha district died, CM Shivraj Singh called the accident unfortunate

इंटरनटे डेस्क। मध्य प्रदेश में गुरुवार देर रात विदिशा जिले के गंजबासौदा में एक कुएं में 15 लोगों के गिरने कारण दो लोगों की मौत हो गई है वहीं 13 लोगों को बचाव दल के कर्मचारियों ने सकुशल बाहर निकाल लिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा था कि मैं खुद इसकी मॉनिटरिंग कर रहा हूं। 

 

Madhya Pradesh: Latest visuals from Ganjbasoda area in Vidisha where at least 15 people fell into a well last night. NDRF, police, and administration are undertaking the rescue operation.

State Minister Vishwas Sarang was also present at the spot. pic.twitter.com/n72K80rEZC — ANI (@ANI) July 15, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अऩुसार, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना को लेकर कई ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि विदिशा जिले के गंजबासौदा में कुएं में कई लोगों के गिरने की घटना दुर्भाग्यापूर्ण है। मुख्यमंत्री ने बताया कि घटना स्थल पर एसडीएम उपस्थित हैं। साथ ही कलेक्टर और एसपी भी पहुंच गए हैं। 

गौरतलब है कि देर रात गंजबसौदा में एक बच्चा कुएं से पानी भरने गया था तभी उसका संतुलन बिगड़ा और वो कुएं में जा गिरा जिसके बाद उसे बचाने पहुंचने कई लोग अंधेरे के कारण कुएं में गिर गए। हालांकि इऩमें से दो लोगों की मौत हो गई है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.