Madhya Pradesh नगरीय निकाय चुनाव : इंदौर में भाजपा और कांगेस कार्यकर्ताओं की भिड़ंत में सात घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Jul 2022 10:56:54 AM
Madhya Pradesh urban body elections: Seven injured in clash between BJP and Congress workers in Indore

इंदौर (मध्यप्रदेश) : इंदौर में नगर निगम चुनावों के लिए मतदान शुरू होने से चंद घंटों पहले, भारतीय जनता पार्टी और कांगेस   के कार्यकर्ताओं के बीच हिसक भिड़ंत में सात लोग घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। हीरा नगर पुलिस थाने के प्रभारी सतीश पटेल ने बताया,''पहले से चल रही चुनावी तनातनी को लेकर वॉर्ड क्रमांक 20 के खातीपुरा क्षेत्र में मंगलवार को देर रात कांगेस कार्यकर्ताओं का समूह खातीपुरा क्षेत्र के भाजपा कार्यालय पहुंचा जहां दोनों पक्ष भिड़ गए।

इसमें दोनों पक्षों के कुल सात लोग मामूली तौर पर घायल हो गए।’’ इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें नगर निगम चुनावों के तहत बुधवार को हुए मतदान से पहले, भाजपा व कांगेस  कार्यकर्ता  एक-दूसरे पर लाठी-डंडों और कुर्सियों से हमला करते नजर आ रहे हैं। इस बीच, एक और वीडियो सामने आया है जिसमें अस्पताल में अपने लहू-लुहान हाथ का इलाज करा रहा एक कांगेस   कार्यकर्ता  आरोप लगा रहा है कि भाजपा के समर्थक स्थानीय गुंडों ने उसे हीरा नगर थाने के अंदर पुलिस स्टाफ के सामने चाकू मारा और गुंडों ने कांगेस   कार्यकर्ताओं के हाथ काटने की धमकी भी दी।

बहरहाल, थाना प्रभारी पटेल ने इस आरोप को सिरे से खारिज करते हुए कहा,''कांगेस  कार्यकर्ता  को थाने के भीतर चाकू की चोट लगने की बात एकदम फर्जी है। थाने से बाहर के विवाद के दौरान उसे कांच लगने से चोट आई है। कांच भी उसे खुद की गलती से लगा और उस पर किसी व्यक्ति ने हमला नहीं किया था।’’ पटेल के मुताबिक, भाजपा कार्यालय में विवाद के बाद दोनों पक्षों के कार्यकर्ता  हीरा नगर पुलिस थाने पहुंचे थे और उनके बीच ''कहा-सुनी’’ हुई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि भाजपा और कांगेस  कार्यकर्ताओं के बीच के विवाद को लेकर संबद्ध कानूनी प्रावधानों में प्राथमिकी दर्ज की गई है और विस्तृत जांच जारी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.