Maharashtra : एआईएमआईएम ने राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने का निर्णय लिया

Samachar Jagat | Friday, 10 Jun 2022 09:45:52 AM
Maharashtra : AIMIM decides to vote in favor of Congress candidate in Rajya Sabha elections

मुंबई : ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने महाराष्ट्र में राज्यसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को हो रहे मतदान में क ांग्रेस के प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने का निर्णय लिया है। औरंगाबाद से एआईएमआईएम के लोकसभा सदस्य इम्तियाज जलील ने सुबह नौ बजे मतदान प्रारंभ होने से कुछ घंटे पहले यह घोषणा की।

उन्होंने ट्वीट किया, “राज्यसभा सीट के लिए महाराष्ट्र से हमारे एआईएमआईएम के दो विधायकों को कांग्रेस   के प्रत्याशी इमरान प्रतापगढ़ी को वोट देने के लिए कहा गया है। हम उन्हें अपनी शुभकामनाएं देते हैं।” उन्होंने कहा, “राज्यसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए हमारी पार्टी ने महा विकास आघाडी के पक्ष में मतदान करने का निर्णय लिया है। शिवसेना के साथ हमारा राजनीतिक व वैचारिक विरोध जारी रहेगा।” महाराष्ट्र से छह सीटों के लिए सात उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। ऐसा दो दशक बाद हो रहा है जब राज्यसभा चुनाव में मतदान की स्थिति आई है। मतदान की प्रक्रिया नौ बजे शुरू हुई और यह शाम चार बजे तक चलेगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.