Maharashtra: कपड़ा फैक्ट्री में विस्फोट और भीषण आग

Samachar Jagat | Saturday, 04 Sep 2021 10:56:07 AM
Maharashtra: Blast at textile factory and massive fire breaks out

मुंबई: महाराष्ट्र के बोइसर इलाके में हाल ही में एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. मामले में मिली जानकारी के अनुसार जखरिया फैब्रिक लिमिटेड में जोरदार धमाके के साथ आग लग गई और हादसे में एक की मौत हो गयी और चार लोग घायल हो गये. इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई है और घायलों को अब बाहर निकाला जा रहा है. दमकलकर्मी अभी भी मामले में आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं।

आपको यह भी बता दें कि कुछ दिन पहले महाराष्ट्र में ठाणे जिले के अंबरनाथ इलाके के मनकोली एमआईडीसी में एक कपड़ा फैक्ट्री में भीषण आग लग गई थी. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। उधर, ठाणे क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन शाखा के अनुसार, तीन मंजिला फैक्ट्री के भूतल में सुबह 11.45 बजे आग लग गई, जिससे परिसर में रखा कपड़ा पूरी तरह जल कर राख हो गया.


 
आनंद नगर एमआईडीसी, अंबरनाथ और बदलापुर के दमकलकर्मियों और कर्मचारियों द्वारा कुछ घंटों की बिजली के बाद आग पर काबू पाया गया। इसी तरह, अब तक कोई मौत का मामला सामने नहीं आया है और इन मामलों में बड़ी संख्या में हताहत हुए हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.