Maharashtra : ठाणे में भारी बारिश, मुख्यमंत्री शिंदे के आवास के आसपास भी जलभराव

Samachar Jagat | Thursday, 07 Jul 2022 10:38:30 AM
Maharashtra : Heavy rain in Thane, waterlogging around Chief Minister Shinde's residence

ठाणे (महाराष्ट्र ) : महाराष्ट्र में बारिश से लोगों का हाल बेहाल है। ठाणे जिले में रातभर भारी बारिश से कई स्थानों पर बाढ़ जैसे हालात बन गए और शहर में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के आवास के आसपास भी बृहस्पतिवार सुबह जलभराव हो गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। ठाणे नगर निगम की क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख अविनाश सावंत ने कहा कि स्थानीय दमकलकर्मियों को रातभर भारी बारिश के बाद शहर के लुइसवाड़ी इलाके में मुख्यमंत्री के आवास के समीप जलभराव के बारे में बृहस्पतिवार सुबह छह बजकर 15 मिनट पर सूचना मिली।

उन्होंने बताया कि निगम के कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और इलाके से बाढ़ के पानी की निकासी के प्रबंध किए। जिले के कुछ स्थानों पर पेड़ गिरने की भी खबरें मिली हैं। पड़ोसी पालघर जिले में भारी बारिश के बाद मंगलवार-बुधवार की मध्यरात्रि को दहाणु तालुक में जिला परिषद विद्यालय की दीवार गिर गयी। जिला आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के एक अधिकारी ने बताया कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। विद्यालय के छात्रों को आसपास के कुछ विद्यालयों में पढ़ाया जा रहा है। अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों ने इलाके से मलबा हटाने में मदद की। ग्रामीणों ने विद्यालय की नयी इमारत के निर्माण के लिए जिला प्रशासन को एक प्रस्ताव भेजने का फैसला किया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.