Maharashtra : कोरोना संकट के बीच डॉक्टर का एक रूप ये भी..! महिला डॉक्टर्स के बैडरूम और बाथरूम में लगाए स्पाई कैमरे, बाथरूप में महिला डॉक्टरों को नहाते हुए देखता था रंगीन मिजाज डॉक्टर

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Jul 2021 10:23:23 PM
Maharashtra: In the midst of the Corona crisis, this is also a form of a doctor..! Spy cameras installed in the bedrooms and bathrooms of female doctors, colorful mood doctors used to see female doctors taking bath in the bathroom

इंटरनेट डेस्क। कोरोना संकट के दौरान डॉक्टरों ने लोगों का जीवन बचाकर उन्हें नया जीवन प्रदान किया है। कोरोना वायरस के दौरान दुनियाभर में डॉक्टरों ने कोरोना वॉरियर्स के रूप में अपनी सेवा देकर दुनिया को बचाने का कार्य किया है। हालांकि कोरोना संकटकाल के दौरान कुछ डॉक्टर्स ऐसे भी निकलकर आए जिन्होंने अनैतिक कार्य करके डॉक्टर्स बिरादरी का सिर शर्म से झुका दिया। कोरोना संकट के बीच एक ऐसा ही ताजा मामला महाराष्ट्र के पुणे से निकलकर सामने आया है। यहां एक डॉक्टर को महिला डॉक्टर्स के बैडरूम और बाथरूम में स्पाई कैमरा लगाने के आरोप में पकड़ा गया है।

 

Maharashtra: A doctor has been arrested for installing spy cameras inside female doctors' bedroom & bathroom in Pune

"The accused had stolen the key of the victims' room from their purse & installed the cameras," says a police officer of Bharti Vidyapeeth Police Station.

— ANI (@ANI) July 13, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, महाराष्ट्र के पुणे में भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी डॉक्टर ने पीड़ित महिला डॉक्टर्स के कमरे की चाबी उनके पर्स से चुरा ली थी जिसके बाद उसने इन महिला डॉक्टरों के बैडरूम और बाथरूप में जासूसी कैमरे लगा दिये थे। इस दौरान एक महिला डॉक्टर ने आरोपी डॉक्टर का भंडाभोड़ दिया। 

पुलिल ने बताया कि आरोपी डॉक्टर महिला डॉक्टरों को बाथरूम में नहाते हुए देखता था। उसने स्पाई कैमरों को अपने सिस्टम से कनैक्ट कर रखा था। जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल में सीसीटीवी फुटेज खंगालने में ये जानकारी सामने आई। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.