Maharashtra : टैक्स चोरी मामले में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस तापसी पन्नू पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने कसा शिकंजा, महाराष्ट्र के मंत्री बोले - मोदी के खिलाफ बोलने वालों की आवाज़ दबाने का प्रयास

Samachar Jagat | Wednesday, 03 Mar 2021 07:38:27 PM
Maharashtra: Income tax department tightens up on filmmaker Anurag Kashyap and actress Taapsee Pannu in tax evasion case, Maharashtra minister said - attempts to suppress the voice of those who speak against Modi

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस तापसी पन्नू पर कथित टैक्स चोरी मामले में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का शिकंजा कसता जा रहा है। डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने अनुराग कश्यप और तापसी से आज बुधवार को पुणे में पूछताछ की है। सूत्रों के अनुसार, दोनों से यह पूछताछ पुणे स्थित एक होटल में हुई है और इस दौरान अधिकारियों ने उनसे टैक्स चोरी मामले से संबंधित कई सवाल-जवाब किए।

वहीं इस छापेमारी के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में भी एक-दूसरे पर हमला बोला जाने लगा है। महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के परिसरों पर इनकम टैक्स के छापे नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ बोलने वालों की आवाज दबाने का प्रयास है।

मंत्री ने दक्षिण मुंबई में विधान भवन के बाहर संवाददाताओं से कहा, ''सरकार के खिलाफ रुख अपनाने वालों और शासन की नीतियों के विरुद्ध बोलने वालों के खिलाफ ईडी, सीबीआई और आयकर विभाग जैसी केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल किया जा रहा।

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने तापसी पन्नू, फिल्ममेकर अनुराग कश्यप, मधु मनटेना के घर पर छापेमारी की थी। इसके अलावा, फैंटम फिल्म्स और क्वान के दफ्तर में भी रेड डाली गई। कश्यप फैंटम फिल्म्स के को-प्रमोटर हैं। अधिकारियों ने बताया कि टैक्स चोरी की जांच के सिलसिले में मुंबई तथा पुणे में करीब 20 स्थानों पर छापे मारे गए हैं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.