महाराष्ट्र: बम विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत, मौके से 25 बम बरामद

Samachar Jagat | Thursday, 25 Nov 2021 12:21:20 PM
Maharashtra: One person killed in bomb blast, 25 bombs were recovered from the spot

मुंबई: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में हुए बम विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. मनगांव तालुके के निजामपुर के पास ग्रेनेड में विस्फोट हुआ। हादसे में दस वर्षीय बालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। बच्चे की मां को भी चोटें आई हैं। यह घटना मंगलवार (23 नवंबर) सुबह 11 बजे की है. पुलिस ने मौके से 25 बम बरामद किए हैं.

संदेश आदिवासी चौहान (45) की मौके पर ही मौत हो गई। संदेश की पत्नी का नाम मजीनाबाई संदेश चौहान (40) और बेटे का नाम सत्यम संदेश चौहान (10) है. ये सभी मध्य प्रदेश के कटानी जिले के रिठी तालुके के बिरहल्ली गांव के रहने वाले हैं. निजामपुर के चन्नत क्षेत्र के मार्ग से सटे मशिदवाड़ी नामक गाँव है। इस गांव से होकर धामनी नदी बहती है। चौहान परिवार उसी नदी के किनारे खेत में एक छोटी सी झोंपड़ी में रहता है। हाथ में अचानक बम फटने से संदेश चौहान की मौत हो गई। संदेश के हाथ और पूरे शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं।


 
बेटा सत्यम भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। सत्यम की मां और संदेश की पत्नी मजेनाबाई को भी चोटें आई हैं। गंभीर रूप से घायल सत्यम को मानगांव तालुके के उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन हालत की गंभीरता को देखते हुए प्राथमिक उपचार किया गया, फिर पनवेल के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया. पुलिस फिलहाल इस बात का पता लगा रही है कि ये बम यहां कैसे आए।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.