Maharashtra : बंगाल में शिव सेना की एंट्री, संजय राउत का ट्वीट, विधानसभा चुनाव लड़ेगी पार्टी, उम्मीदवारों पर जल्द होगा फैसला

Samachar Jagat | Sunday, 17 Jan 2021 06:57:14 PM
Maharashtra: Shiv Sena's entry in Bengal, Sanjay Raut's clean, party will fight in assembly elections, candidates will be decided soon

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल में होने जा रहे चुनाव और मजेदार होते जा रहे हैं। रविवार देर शाम एक और बड़ी पार्टी ने राज्य में चुनाव लड़ने की मंशा पर अपने पत्ते खोल दिए हैं। महाराष्ट्र में शिव सेना के नेता संजय राउत ने एएनआई से बातचीत में कहा है कि शिव सेना ने इसी वर्ष पश्चिम बंगाल में होने जा रहे विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

 

"Shiv Sena has decided to contest the West Bengal Assembly elections", says party leader Sanjay Raut

(file photo) pic.twitter.com/vpMjs9nHPf

— ANI (@ANI) January 17, 2021

पार्टी राज्य में होने वाले चुनावों पर फोकस करेगी। हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि पार्टी राज्य में कितनी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। राउत ने कहा कि पार्टी जल्द ही इस विषय पर सोचेगी और उसके बाद ही वहां टिकटों पर विचार किया जाएगा।

 

संजय राउत ने भी इस संबंध में एक ट्वीट किया कि पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से चर्चा के बाद ये निश्चित हो गया है कि पार्टी बंगाल में चुनाव लड़ने जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.