जम्मू-कश्मीर के कुलगांव में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, पोंबई एनकाउंटर में तीन आतंकवादियों को मार गिराया, हिज़बुल मुजाहिद्दीन का ज़िला कमांडर शाकिर नज़र भी ढेर

Samachar Jagat | Thursday, 18 Nov 2021 11:43:24 AM
Major success for security forces in Kulgaon, Jammu and Kashmir, three terrorists killed in Pombai encounter, Hizbul Mujahideen district commander Shakir Nazar also killed

इंटरनेट डेस्क। जम्मू-कश्मीर में आतंकी घटनाएं लगातार एक के बाद एक हो रही हैं। आज गुरुवार को फिर सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच घाटी में बड़ा एनकाउंटर हुआ है। कल रात से चल रही मुठभेड़ में आज सुबह सेना के जवानों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों में एक बड़ा कमांडर भी जिसकी पहचान हिज़बुल मुजाहिद्दीन के ज़िला कमांडर शाकिर नज़र के रूप में की गई है। सेना के प्रवक्ता ने बताया कि शाकिर नजर 2018 से घाटी में सक्रिय था और कई आतंकी घटनाओं में इसका हाथ था। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अऩुसार, एनकाउंटर जम्मू-कश्मीर के कुलगांव जिले के पोंबई में हुआ है। जम्मू-कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने एनकाउंटर खत्म होने के बाद मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि हिजबुल का जिला कमांडर पिछले तीन सालों से लगातार घाटी में सक्रिय रहा और इसने कई आतंकी वारदातों को अंजाम दिया। सेना द्वारा इसका एनकाउंटर करना बड़ी सफलता है। 

गौरतलब है कि कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद लगातार एक के बाद आतंकी घटनाएं भी बढ़ रही हैं और राज्य की अन्य पार्टियों के नेताओं ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। हर रोज कोई ना कोई पार्टी के नेता राज्य मे्ं विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। कल बुधवार को पीडीपी की चीफ मुफ्ती ने भी विरोध किया। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.