ममता ने ट्विटर पर हमले की निंदा की, कहा कि सरकार हर उस व्यक्ति को नियंत्रित करने की कोशिश कर रही है जिसे वे संभाल नहीं सकते

Samachar Jagat | Friday, 18 Jun 2021 11:58:01 AM
Mamata condemns attack on Twitter, says govt trying to control everyone they can't manage

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को ट्विटर पर "नियंत्रण के प्रयासों" के लिए भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को फटकार लगाई और दावा किया कि केंद्र, माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को प्रभावित करने में विफल रहा है, अब इसे बुलडोज़ करने की कोशिश कर रहा है।

"मैं इसकी निंदा करता हूं; वे ट्विटर को नियंत्रित नहीं कर सकते, इसलिए वे इसे बुलडोज़ करने की कोशिश कर रहे हैं। केंद्र हर किसी के साथ ऐसा करने की कोशिश कर रहा है जिसे वे प्रबंधित करने में असमर्थ हैं। वे मुझे नियंत्रित नहीं कर सकते, और इसलिए वे बुलडोज़ करने की कोशिश कर रहे हैं मेरी सरकार भी, ”बनर्जी ने मीडिया से बात करते हुए कहा।


आईटी नियमों का पालन न करने और नए दिशानिर्देशों के तहत अनिवार्य प्रमुख कर्मियों को नियुक्त करने में विफलता के कारण नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म ने भारत में अपना 'सुरक्षित बंदरगाह' ढाल खो दिया है। यह अब तीसरे पक्ष की गैरकानूनी सामग्री के लिए भारतीय दंड संहिता के तहत कार्रवाई के लिए उत्तरदायी होगा।

उन्होंने कहा, "राज्य में अभी कोई राजनीतिक हिंसा नहीं हो रही है। एक या दो छिटपुट घटनाएं हो सकती हैं, लेकिन उन्हें राजनीतिक हिंसा की घटनाओं के रूप में लेबल नहीं किया जा सकता है।"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.