महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे और एनसीपी चीफ पवार से मुलाकात के बाद बोलीं ममता बनर्जी, आज देश में फासीवाद चल रहा, इसके ख़िलाफ़ देश में एक मज़बूत वैकल्पिक फोर्स बनाने की जरूरत

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Dec 2021 05:05:44 PM
Mamta Banerjee said after meeting CM Uddhav Thackeray and NCP Chief Pawar from Maharashtra, there is a need to create a strong alternative force in the country against the fascism going on in the country today.

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी आज बुधवार को महाराष्ट्र की क्षेत्रीय पार्टियों के नेताओं से चर्चा करने के लिए मुंबई पहुंची। दरअसल सीएम ममता सभी राज्यों के क्षेत्रीय पार्टियों के नेताओं से मिलकर मोदी सरकार के सामने 2024 में मजबूत विपक्ष के रूप में चुनौती देना चाहती हैं। ममता बनर्जी ने कांग्रेस से अपने आप को अलग रखा है। इसी बीच आज बुधवार को ममता बनर्जी ने महाराष्ट्र के सीएम और शिव सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष उद्घव ठाकरे और एनसीपी के चीफ शरद पवार से मुलाकात की। 

एएऩआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, ममता बनर्जी ने मुलाकात के बाद कहा कि मैं महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे और शरद पवार से मुलाक़ात करने के लिए आईं थीं। आज देश में जैसा फासीवाद चल रहा है, इसके ख़िलाफ़ देश में एक मज़बूत वैकल्पिक फोर्स बनाना चाहिए। इसलिए मैं शरद पवार के पास राजनीतिक चर्चा करने के लिए आईं हुईं हूं। 

गौरतलब है कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों में पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी को आखिर कैसे मात दी जाए? ज्यादातर विपक्षी राजनीतिक पार्टियां इस समय इसी बात को लेकर मंथन कर रही हैं। सभी पार्टियां अपने-अपने तरीके से जीत के समीकरण तलाश रही है। वहीं कांग्रेस से ज्यादा मजबूत विपक्ष के रूप में उभरकर सामने आ रहीं टीएमसी की मुखिया और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने आज मुंबई में सिविल सोसायटी के सदस्यों के साथ इंट्रेक्शन में बताया कि आखिर हम कैसे बीजेपी को मात दे सकते हैं? 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.