Kangana के बाद मनीष मल्होत्रा बीएमसी के निशाने पर

Samachar Jagat | Thursday, 10 Sep 2020 06:32:13 PM
Manish Malhotra BMC after targets Kangana

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत के बाद, बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को ‘अनधिकृत निर्माण‘ के लिए नोटिस भेजा है।

बीएमसी के एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को बताया कि मल्होत्रा को नोटिस का जवाब देने के लिए सात दिन का समय दिया गया है और उन्हें इसकी ठोस वजह बतानी होगी कि अनधिकृत निर्माण को क्यों न तोड़ा जाए।

नोटिस में उपनगर बांद्रा के पाली हिल इलाके में नरगिस दत्त रोड पर मल्होत्रा के बंगले की पहली मंजिल के रिहायशी उपयोग को अनधिकृत रुप से बदलकर वाणिज्य इस्तेमाल किये जाने का उल्लेख है।

अधिकारी ने बताया कि बीएमसी के एच- वार्ड कार्यालय ने नौ सितंबर को नोटिस जारी किया है। इसमें चार बदलावों की सूची है और मल्होत्रा से कहा गया है कि वह यह दिखाने के लिए सात दिन में सबूत पेश करें कि ’’ यह इमारत या निर्माण या उपयोग में बदलाव’’ अनधिकृत नहीं है।

बीएमसी ने उनसे यह भी कहा है कि वह इस बात की ठोस वजह बताएं कि इमारत या निर्माण को क्यों ना तोड़ा जाए। अधिकारी ने बताया कि बुधवार को बीएमसी ने अभिनेत्री रनौत के बांद्रा स्थित बंगले में ’’ 14 अवैध बदलावों में से अधिकतर’’ को तोड़ दिया था। यह बंगला पाली हिल इलाके के नरगिस दत्त रोड पर स्थित है।

बंबई उच्च न्यायालय ने रनौत के बंगले में तोडफ़ोड़ की प्रक्रिया पर रोक लगा दी थी और बीएमसी से पूछा था कि जब मालकिन घर पर नहीं थी तो उसकी टीम संपत्ति में दाखिल क्यों हुई? (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.