मनीष सिसोदिया ने दिया न्यौता : दिल्ली के स्कूलों का दौरा करें गुजरात के सीएम और शिक्षामंत्री

Samachar Jagat | Monday, 18 Apr 2022 03:16:58 PM
Manish Sisodia tweets about PM Modi's Gujarat tour, sarcastic politics about Gujarat's education system

पीएम मोदी के गुजरात दौरे पर मनीष सिसोदिया ने उड़ाया मजाक, शेयर की गुजरात की शिक्षा व्यवस्था की तस्वीरें

 

पीएम मोदी के गुजरात दौरे को लेकर मनीष सिसोदिया का ट्वीट
उन्होंने सरकारी स्कूलों की जर्जर हालत की तस्वीर शेयर की
बच्चों के बैठने के लिए डेस्क नहीं : सिसोदिया
गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी का फोकस गुजरात पर ज्यादा है। ऐसा लगता है कि आदमी सरकार को बंधक बनाने का एक भी मौका नहीं छोड़ना चाहता। उस वक्त भी गुजरात और दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था को लेकर ट्विटर पर जंग जारी है. दिल्ली के शिक्षा मंत्री ने गुजरात की शिक्षा व्यवस्था को देखने भावनगर के स्कूलों का दौरा किया. जीतू ने वघानी विधानसभा क्षेत्र के स्कूलों का दौरा कर स्थिति पर काबू पाया। अब पीएम मोदी के गुजरात दौरे को लेकर मनीष सिसोदिया ने शिक्षा व्यवस्था को लेकर ट्वीट किया है.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 से 20 अप्रैल तक गुजरात के दौरे पर हैं। पीएम मोदी के इस ट्वीट को लेकर मनीष सिसोदिया ने गुजरात की शिक्षा व्यवस्था पर व्यंग्य किया है. भावनगर में सरकारी स्कूलों की जर्जर हालत की तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने कहा कि विद्या समीक्षा केंद्र में इन स्कूलों की तस्वीरें नहीं देखी जा सकतीं. बच्चों के बैठने के लिए डेस्क नहीं है, शौचालय टूटा हुआ है।

यह ट्वीट पीएम मोदी ने किया है

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने 17 अप्रैल की शाम को एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने ट्वीट किया कि कल मैं गुजरात पहुंचूंगा और विद्या समीक्षा केंद्र का दौरा करूंगा. यह आधुनिक केंद्र सीखने के परिणामों को और बढ़ाने के लिए डेटा और प्रौद्योगिकी का लाभ उठाता है। मैं शिक्षा के क्षेत्र में काम करने वाले लोगों से भी बातचीत करूंगा। पीएम मोदी के ट्वीट के बाद दिल्ली के शिक्षा मंत्री ने भावनगर के सरकारी स्कूलों की तस्वीरें शेयर कर व्यंग्य किया.

मनीष सिसोदिया 11 अप्रैल को गुजरात आए थे

 गौरतलब है कि दिल्ली के शिक्षा मंत्री 11 अप्रैल को गुजरात आए थे। मनीष सिसोदिया इसी विधानसभा क्षेत्र जीतू वघान के स्कूलों का हाल जानने मैदान पहुंचे. सरकारी स्कूलों का दौरा किया। उन्होंने स्कूल में शिक्षा और व्यवस्था पर हमला किया। जिसके बाद बयान में कहा गया कि स्कूल में शिक्षक नहीं हैं, शिक्षक को 1 माह का वेतन, मूलभूत सुविधाओं का अभाव है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.