मथुरा रिफइनरी ने गल्र्स इन्टर कालेज में बनवाई कम्प्यूटर प्रयोगशाला

Samachar Jagat | Thursday, 26 May 2022 03:57:36 PM
Mathura Refinery built a computer laboratory in Girls Inter College

मथुरा । मथुरा रिफाइनरी ने करीब 1०6 वर्ष पुराने किशोरी रमण गल्र्स इन्टर कालेज में कम्प्यूटर हाल एवं बरामदे का निर्माण कराकर बालिकाओं को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने की दिशा में एक अभिनव कार्य किया है।
सरकारी सहायता प्राप्त विद्यालय को एक आधुनिक कम्प्यूटर प्रयोगशाला की आवश्यकता थी जिसके लिए जिला प्रशासन ने मथुरा रिफाइनरी से एक हाल व बरामदा बनवाने का अनुरोध किया था जिसे रिफाइनरी ने प्रस्ताव को सहर्ष स्वीकार किया तथा इसके लिए उसने 26.26 लाख रूपये की राशि सीएसआर फन्ड से दिया और प्रशासन से गुणवत्तापूर्ण निर्माण करने वाली संस्था से इसका निर्माण कराने का अनुरोध किया। प्रशासन की ओर से मथुरा वृन्दावन विकास प्राधिकरण को हाल और बरामदा बनाने की जिम्मेदारी दी गई।


मथुरा रिफाइनरी के प्रभारी एवं कार्यकारी निदेशक आशिस कुमार माइति ने कहा कि मथुरा रिफाइनरी अपने शैशव काल से ही समाज कल्याण से संबंधित विभिन्न कार्य कराती रही है जिनमें शिक्षा की बेहतरी के लिए प्रयास में सहयोग करना भी रहा है । रिफाइनरी भविष्य में भी ऐसी शिक्षण संस्थाओं की मदद करेंगी जो धनाभाव के कारण गुणवत्तापूर्ण शिक्षा नही दे पा रहे हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.