Mayawati : भड़काऊ भाषण और फर्जी खबरों को रोकने के लिये गंभीर उपाय करे सरकार

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Jul 2022 02:50:38 PM
 Mayawati : Government should take serious measures to stop provocative speeches and fake news

लखनऊ | उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायवती ने खबरिया चैनलों पर भड़काऊ भाषण एवं फर्जी खबरों के प्रकाशन और प्रसारण को गंभीर चिता का विषय बताते हुए कहा है कि इस तरह की घटनाओं से आम जनजीवन प्रभावित होता है। इसके मद्देनजर सरकार को ऐसी घटनाओं को रोकने के लिये संजीदा उपाय करने चाहिये।

मायावती ने बुधवार को  कर कहा, ''फेक न्यूज, हेट स्पीच, भड़काऊ भाषण आदि को लेकर ताबड़तोड़ पुलिस कार्रवाई देश भर में काफी गंभीर रूप धारण कर चुकी है, जिसके तहत यूपी व छत्तीसगढè पुलिस के बीच कल एक टीवी पत्रकार की गिरफ्तारी को लेकर हुआ टकराव मीडिया की सुर्खियों में है व जिसकी जबरदस्त चर्चा एवं चिन्ता की लहर भी।

उन्होंने कहा, ''इस प्रकार के दु:खद घटनाक्रमों से कानून का राज नष्ट होकर आमजन-जीवन भी प्रभावित होता है, जिसके प्रति सभी सरकारों को तटस्थ व गंभीर होकर कार्य करना चाहिए तभी यहाँ लोगों को तनाव व हिसक वातावरण से मुक्ति मिल पाएगी। विकास के लिए अराजकता पर अंकुश व कानून का आयरन राज जरूरी।’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.