Mumbai में बिल्डिंग ढहने वाले हादसे पर बोलीं मेयर किशोरी पेडनेकर- 'दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई'

Samachar Jagat | Thursday, 10 Jun 2021 01:31:44 PM
Mayor Kishori Pednekar says strict action will be taken against culprits who cut trees in Mumbai

मुंबई: मुंबई में पिछले बुधवार को भारी बारिश हुई और मालवानी इलाके में एक चार मंजिला इमारत ढह गई. हादसे में 11 लोगों की मौत होने की बात कही जा रही है। इस घटना पर अब मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में उन्होंने कहा, ''अवैध निर्माण का निरीक्षण कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.'' उन्होंने कड़ी कार्रवाई का संकेत देते हुए कहा, ''दोषियों का पता लगाया जा रहा है.' उन्होंने आगे कहा, ''बीएमसी और कलेक्टर को इस बारे में पूरी जानकारी दी गई थी. उनकी ओर से"।

मलाड वेस्ट के एडिशनल सीपी दिलीप सावंत ने भी बयान दिया है. अपने बयान में उन्होंने कहा, "यह घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। एक जी+2 इमारत दूसरी इमारत पर गिर गई। दुर्घटना में ग्यारह लोगों की मौत हो गई। साथ ही उन्होंने यह भी कहा, "18 लोगों को मलबे से बचाया गया, जिसमें से 11 की मौत हो गई। मामले की सही तरीके से जांच कर रही पुलिस के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।"


 
उनके अलावा, संयुक्त सीपी विश्वास नांगरे पाटिल ने कहा, "भवन मालिक और ठेकेदार के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 (2) के तहत गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है. हाल ही में आए तूफान के बाद ही दोनों ने इमारत की संरचना में कुछ बदलाव किए थे।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.