मानसिक रूप से बीमार किशोरी से बलात्कार की कोशिश

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Feb 2020 11:35:30 AM
Mentally ill teenager tried to rape

फतेहपुर। जिले के औंग थाना क्षेत्र के एक गांव में मानसिक रूप से बीमार एक किशोरी के साथ एक युवक द्वारा कथित रूप से बलात्कार की कोशिश करने का मामला बुधवार को सामने आया। औंग थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) एन.के. नागर ने बुधवार को कहा,‘‘यह घटना सोमवार आधी रात की है। क्षेत्र के एक गांव में कानपुर से बारात आयी थी, जिसे देखने 14 साल की एक लडक़ी भी गयी थी। वह मानसिक रूप से बीमार है। उसके घर वापस होने पर एक बाराती युवक भी उसके पीछे-पीछे चला गया और उसने लडक़ी के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने की कोशिश की।

उन्होंने बताया कि लडक़ी के शोर मचाने पर कई लोग वहां पहुंच गए और उन्होंने आरोपी युवक को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले वह भाग गया। इंस्पेक्टर नागर ने बताया कि लडक़ी के पिता की मौत हो चुकी है और उसके तीनों भाई परदेस में मजदूरी करते हैं। घटना के समय उसकी मां अपनी रिश्तेदारी में गयी हुई थी और लडक़ी घर में अकेले थी।

उन्होंने बताया,‘‘किशोरी की मां की तहरीर पर मंगलवार देर शाम अज्ञात युवक के खिलाफ बलात्कार की कोशिश करने और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गयी है और लडक़ी को आज चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा जा रहा है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.