TMC workers पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए सुप्रीम कोर्ट पहुंची नाबालिग दलित लड़की!

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Jun 2021 10:32:02 AM
Minor Dalit girl reached Supreme court accusing TMC workers gang raped her

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे 2 मई 2021 को जारी कर दिए गए. सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की जीत का आश्वासन मिलते ही राज्य में राजनीतिक हिंसा का दौर शुरू हो गया. विपक्ष, खासकर भाजपा समर्थकों पर टीएमसी के गुंडों पर उनके घरों, पार्टी कार्यालयों को निशाना बनाने का आरोप लगाया गया था। इन मामलों में बंगाल पुलिस की उदासीनता से निराश लोग अब न्याय की तलाश में शीर्ष अदालत तक पहुंच रहे हैं. सुप्रीम कोर्ट में सामूहिक दुष्कर्म पीड़ितों की दुर्दशा किसी का भी दिल दहला देगी.

17 साल की एक दलित नाबालिग ने टीएमसी के गुंडों पर जंगल में खुद से रेप करने का आरोप लगाते हुए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. पीड़िता ने कहा है कि भाजपा को समर्थन देने का सबक सिखाने के लिए चार टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उसके साथ एक घंटे से अधिक समय तक बलात्कार किया। घटना नौ मई की है जब पीड़िता अपने दोस्तों के साथ घर लौट रही थी।


 
नाबालिग के मुताबिक सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसे मरने के लिए जंगल में छोड़ दिया गया था. घटना के अगले दिन टीएमसी नेता एसके बहादुर कथित तौर पर उनके घर पहुंचे। शिकायत करने पर उसने परिजनों को धमकाया। उन्होंने घर जलाने की चेतावनी भी दी। नाबालिग ने एसआईटी जांच और सुनवाई को पश्चिम बंगाल से बाहर स्थानांतरित करने की अपील की है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.