हरकतों से बाज नहीं आ रहे बदमाश, हिंसा-पत्थरबाजी की सीसीटीवी फुटेज आई सामने

Samachar Jagat | Thursday, 14 Apr 2022 01:22:13 PM
Miscreants are not deterring the antics, CCTV footage of violence-stone pelting surfaced

एमपी के खरगोन में रामनवमी हिंसा की सीसीटीवी फुटेज भी देखने को मिली है. जिसमें दिख रहा है कि दंगाई पथराव और तलवार लहराते नजर आ रहे हैं. यह सीसीटीवी फुटेज वैली रोड मुल्लां वाडी जामा मस्जिद के ठीक पीछे के वार्ड नंबर 13 का बताया जा रहा है। जिसमें एक शख्स भी वाहनों पर तलवार से हमला करता नजर आ रहा है, वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि कुछ लोग मुंह ढके हुए हैं. उनके हाथ में तलवार है। कुछ पथराव भी होता नजर आ रहा है।

 

 

100 लोग गिरफ्तार : म.प्र. खरगोन में रामनवमी के मौके पर निकले जुलूस पर कुछ लोगों ने पथराव शुरू कर दिया. आरोप है कि जब जुलूस मस्जिद के पास से गुजर रहा था तभी पथराव शुरू हो गया. इसके बाद से इलाके में माहौल तनावपूर्ण हो गया है. रामनवमी और अगले दिन हुई हिंसा के सिलसिले में अब तक करीब 100 आरोपियों को हिरासत में लिया जा चुका है.


 
एसपी पर बदमाशों का हमला : खरगोन के एसपी सिद्धार्थ चौधरी भी हिंसा में घायल हुए हैं. उनके पैर में गोली लगी थी। चौधरी ने कहा कि जैसे ही उन्हें हिंसा और आगजनी की जानकारी मिली वह संजय नगर इलाके में पहुंचे और युवकों ने उन्हें तलवार से उड़ा दिया. लेकिन, जब उन्होंने उसका पीछा किया और उससे तलवार छीनने का प्रयास किया, तो उसका अंगूठा चोटिल हो गया। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने दोबारा पकड़ने की कोशिश की तो उनके साथी ने उन्हें गोली मार दी. इससे उसके पैर में घाव हो गया। हालांकि, सर्जरी की जरूरत नहीं पड़ी। फिलहाल एसपी घर में ही आराम कर रहे हैं। वहीं, पुलिस मामले की लगातार जांच कर रही है। हिंसा में शामिल आरोपियों की अवैध संपत्तियों को तोड़ा जा रहा है. हालांकि मुस्लिम मौलवियों का कहना है कि पुलिस और प्रशासन इस मामले में जानबूझकर सिर्फ मुस्लिम समुदाय के लोगों को ही निशाना बना रहे हैं.



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.