असम में पांच माह के अपहृत बच्चे की बदमाशों ने हत्या की

Samachar Jagat | Friday, 07 Aug 2020 02:36:14 PM
miscreants in Assam Five month old kidnapped child murdered

सिलचर। असम में कछार जिले के काजीदाहर गांव से मंगलवार को अगवा किए गए पांच माह के बच्चे ध्रुवज्योति नाथ की बदमाशों ने हत्या करके शव धान के खेत में गाड़ दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि अपहृत बच्चे का शव आज तडक़े 2.30 बजे सोनाई बाजार के पास अमूर्झर के गचटोला इलाके में एक धान के खेत में गड़ा हुआ मिला।

सोनई थाने के मुख्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले में गिरफ्तार एक संदिग्ध के बयान के आधार पर पुलिस ने कल रात सोनई के पास गाछटोला इलाके में धान के खेत में तलाशी ली और शव को जमीन से खोदकर बाहर निकाला।

उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सिलचर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया गया है। इस सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि बच्चे का अपहरण फिरौती के लिए किया गया था। इसे अपहरणकर्ताओं के पेशेवर गिरोह अंजाम दिया गया था। यह

गिरोह दो अन्य मामलों में भी शामिल रहा है। सूत्रों के बताया कि अपहृत बच्चे ध्रुवज्योति नाथ के पिता देवज्योति नाथ से 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी, जो पेशे से एक व्यापारी है।(एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.