Mizoram Corona Report : मिजोरम में पहली की तुलना में कम मिल रहे कोरोना के मामले, बीते 24 घंटे में 94 रोगी मिले, एक भी रोगी की नहीं हुई मौत

Samachar Jagat | Monday, 06 Dec 2021 01:36:42 PM
Mizoram Corona Report: In Mizoram, less corona cases are being found than before, 94 patients were found in the last 24 hours, not a single patient died

इंटरनेट डेस्क। नॉर्थ ईस्ट राज्य मिजोरम में कोरोना संक्रमण के केस पहले की तुलना में अब कम सामने आ रहे हैं। मिजोरम में आज सोमवार को कोरोना संक्रमण के मामलों सौ से भी कम मिले हैं। मिजोरम में बीते 24 घंटे में 94 नए रोगी मिले हैं। वहीं इस अवधि में एक भी कोरोना रोगी की राज्य में मौत नहीं हुई है। मिजोरम में कोरोना के सक्रिय मामलों की कुल संख्या तीन हजार से ज्यादा हैं। 

एएनआई न्यूज एजेंसी द्वारा जारी मिजोरम स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, कोरोना से अब तक मिजोरम में मरने वालों की संख्या 507 हो गई है। मिजोरम में अब तक 1,32,846 लोगों को रिकवर किया जा चुका है। मिजोरम में कोरोना के सक्रिय मरीजों की कुल संख्या 3,101 है। 

मिजोरम में कोरोना वायरस से अब तक कुल 1,36,454 लोग संक्रमित हो चुके हैं। मिजोरम में कोरोना रिकवरी रेट 84.11 प्रतिश है। वहीं राज्य में पॉजिटिविटी रेट 5.89 प्रतिशत है। 

 

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.