नागरिकता कानून का विरोध करने पर रामलीला मैदान में भड़क उठे मोदी, बोले ये लोग...

Samachar Jagat | Monday, 23 Dec 2019 10:43:33 AM
Modi erupted in Ramlila ground for opposing citizenship law, these people said ...

पूरे देश में मोदी सरकार के नागरिकता संशोधन कानून का विरोध हो रहा है। यूपी से लेकर दिल्ली तक इस कानून के विरोध में लोग सड़कों पर आ रहे हैं। कई जिलों में प्रदर्शन शांतिपूर्वक हो रहा है तो कहीं हिंसक हो गया है। नागरिकता कानून के विरोध को लेकर राजनीतिक दल भी सक्रिय हो गए हैं। वहीं कानून का विरोध करने पर पीएम मोदी भड़क उठे हैं। उन्होंने बड़ा बयान दे दिया है।

Google Image

भाजपा कर रही है लोगों को जागरूक

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कई तरह की भ्रांतियां फैली हैं। इस कानून को लोग एनआरसी से जोड़कर देख रहे हैं। हालांकि भारतीय जनता पार्टी इस कानून पर विरोध शांत करने की कोशिश कर रही है। भाजपा कानून को लेकर लोगों को जागरूक करने का भी प्रयास कर रही है। पीएम मोदी खुद लोगों को अपनी रैलियों में जागरूक कर चुके हैं।

Google Image

जानें विरोध करने पर क्या बोले मोदी

रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में पीएम नरेंद्र मोदी रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वो कानून का विरोध करने वाले राजनीतिक दलों पर भड़क उठे। मोदी बोले कि ये लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं। मोदी ने कहा कि ऊंचे स्तर पर बैठे लोगों ने सोशल मीडिया पर आग फैलाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि ये लोग अपनी राजनीति चमकाने के लिए किस हद तक जा रहे हैं, ये आपने देखा होगा।

दोस्तो आपको क्या लगता है मोदी का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.