Birbhum दुर्घटना पर मोदी ने जताया दुख, दो-दो लाख सहायता घोषणा की

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Aug 2022 10:34:39 AM
Modi expressed grief over Birbhum accident, announced two lakh aid

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के बीरभूम में हुई दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुए पीड़तिों के परिजनों को दो-दो लाख की सहायता दिये जाने की घोषणा की है। प्रधानमंत्री ने आज रात ट््वीट कर कहा, '' पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में हुए दर्दनाक हादसे में लोगों की मौत से दुखी हूं। घायलों के स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।

उन्होंने कहा कि इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजन को पीएम नेशनल रिलीफ फंड से दो- दो लाख रूपये की सहायता दी जा रही है। तथा दुर्घटना में लोगों को 50-50 हजार रुपये दिये जायेंगे।’’ उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में मंगलवार को बस की चपेट में आकर कम से कम नौ लोगों की मौत हो गयी। दुर्घटना के समय ये लोग धान के खेत में काम करके ऑटो से घर लौट रहे थे। इसी दौरान राजमार्ग पर ऑटो की यात्री बस से आमने सामने की टक्कर हो गयी। घटना में नौ लोगों की मौत हो गयी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.