मोदी ने सुषमा स्वराज की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की

Samachar Jagat | Friday, 14 Feb 2020 01:53:39 PM
Modi paid tribute to Sushma Swaraj on her birth anniversary

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भाजपा नेता एवं पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की 68वीं जयंती पर शुक्रवार को उन्हें श्रद्धांजलि अॢपत करते हुए कहा कि वह गरिमा की प्रतिमूर्ति थीं और जनता की सेवा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता अटूट थी। मोदी ने पूर्व विदेश मंत्री के साथ अपनी एक तस्वीर जारी करते हुए कहा, ‘‘ सुषमा जी को याद करते हुए। वह गरिमा की प्रतिमूर्ति थीं और जनता की सेवा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता अटूट थी।



loading...

उन्होंने कहा, ‘‘ वह एक असाधारण सहयोगी एवं उत्कृष्ट मंत्री थीं। उनका भारतीय मूल्यों में गहरा विश्वास था और देश के लिए उनके सपने बड़े थे। सुषमा स्वराज का जन्म 14 फरवरी 1952 को अंबाला कैंट में हुआ था। इससे पहले बृहस्पतिवार को सरकार ने ‘प्रवासी भारतीय केंद्र’ का नाम बदल कर ‘सुषमा स्वराज भवन’ कर दिया। इसके अलावा विदेश सेवा संस्थान का नाम बदलकर सुषमा स्वराज इंस्टीट्यूट ऑफ फॉरेन सर्विसेज़ कर दिया गया। ये दोनों संस्थान राष्ट्रीय राजधानी में स्थित हैं। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.