विधानसभा चुनाव के नतीजे से पहले क्या है कांग्रेस की तैयारी, जानें किस राज्य के लिए किस नेता को बनाया सेनापति

Samachar Jagat | Monday, 18 Apr 2022 03:25:59 PM
More than 10 AAP leaders join Congress, state in-charge and welcomed by president before assembly / assembly elections

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने तैयारी शुरू कर दी है. इसके बाद तोड़फोड़ की राजनीति भी शुरू हो गई है. तब गुजरात कांग्रेस ने आप में बड़ा अंतर किया है।

 

  • विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात में सियासी घमासान
  • कांग्रेस ने आप में की बड़ी सेंध
  • गुजरात किसान संगठन के पदाधिकारी भी कांग्रेस में शामिल हुए

गुजरात कांग्रेस में विधानसभा चुनाव से पहले ही भर्ती मेला शुरू हो चुका है. कांग्रेस ने मिशन 2022 के लिए अपने 10 और नेताओं को पार्टी में शामिल किया है। कार्यक्रम का आयोजन आज दोपहर कांग्रेस भवन में किया गया। जिसमें आम आदमी पार्टी और गुजरात किसान संगठन के पदाधिकारी कांग्रेस में शामिल हो गए हैं.

आप के प्रदेश महासचिव प्रवीण गोरी, आप किशन संगठन भरूच प्रभारी केयूर पटेल, छोटाउदपुर आप महिला मोर्चा जिला महासचिव जवानिका राठवा और छोटाउदेपुर आप जिला प्रभारी जैमीन पटेल कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. तो अमरेली, राजकोट, पाटन, भावनगर और जामनगर के आप किशन संगठन के जिलाध्यक्ष कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. आप सभी जगदीश ठाकोर और सुखराम राठवा की मौजूदगी में कांग्रेस का दुपट्टा पहने हुए हैं. यह भी दावा किया जाता है कि 500 ​​से अधिक आप कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

गुजरात प्रदेश अध्यक्ष जगदीश ठाकोर ने ट्वीट किया कि आम आदमी पार्टी और गुजरात किसान संगठन की पदाधिकारियों सहित महिला नेता और कार्यकर्ता आज अहमदाबाद में आम आदमी पार्टी को अलविदा कहते हुए कांग्रेस में शामिल हुईं और कांग्रेस की विचारधारा को स्वीकार किया। उनका स्वागत किया...



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.