MP : यूपी, महाराष्ट्र, हरियाणा के बाद अब मध्यप्रदेश में भी तांडव पर बवाल, ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटाने की मांग, ये बोले मंत्री सारंग

Samachar Jagat | Monday, 18 Jan 2021 07:16:20 PM
MP: After UP, Maharashtra, Haryana, now there is a demand for removal of Tandav from OTT platform in Madhya Pradesh too, said Minister Sarang

इंटरनेट डेस्क। सैफ अली खान अभिनीत वेबसीरीज तांडव पर देशभर में तांडव हो रहा है। वेबसीरीज में भगवान शिव के त्रिशूल और डमरू को लेकर आपत्तिजनक फिल्मांकन इसकी वजह बना हुआ है। यूपी, महाराष्ट्र, हरियाणा के बाद सोमवार शाम मध्यप्रदेश में भी वेबसीरीज के बैन की मांग उठी। इसको लेकर मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री विश्वास सारंग ने मीडिया से बातचीत की।

उन्होंने कहा कि ताडंव वेब सीरीज में आपत्तिजनक चीज़ों का इस्तेमाल किया गया है। मैंने सूचना और प्रसारण मंत्री को पत्र लिखा है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए सेंसर बोर्ड की ज़रूरत है। अगर अमेजन प्राइम तांडव वेब सीरीज को नहीं रोकता तो हम उनके व्यापार का बहिष्कार करेंगे।

 

उनके इस बयान के बाद राज्य में भी अब इस वेबसीरीजी के बैन होने के चांस बढ़ गए हैं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.