MP : पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया 'गद्दार', बोले - अगर गद्दारी नहीं की होती तो 'कमलनाथजी' की सरकार बनी रहती

Samachar Jagat | Monday, 06 Dec 2021 12:44:39 PM
MP  : Former CM Digvijay Singh called Jyotiraditya Scindia a 'traitor', said - If he had not done the traitor, then the government of 'Kamal Nathji' would have remained

इंटरनेट डेस्क। मध्यप्रदेश में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और राज्य के कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे और अब भारतीय जनता पार्टी में शामिल केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच जमकर बयानबाजी हो रही है। राज्य के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने विदिशा में कहा कि हमारे महाराज सिंधिया (ज्योतिरादित्य) जी ने अगर कांग्रेस के साथ गद्दारी न की होती तो आज भी कमलनाथ जी की सरकार बनी रहती। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, वहीं इसके जवाब में पलटरवार करते हुए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि वह जितना भी उकसाने की कोशिश करें वह उनकी स्थित और मानसिक संतुलन दर्शाती है।

बीजेपी से राज्यसभा सांसद सिंधिया ने कहा कि मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम की गद्दारी के बारे में जो कहा मैं बस यही कहुंगा कि जो ओसामा को ओसामा जी कहे और जो धारा 370 हटाने की बात कहे, गद्दार कौन है वह जनता तह करेगी। आने वाले चुनावों में मध्यप्रदेश में फिर से भाजपा की ही सरकार बनेगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.