Political Gossip: सांसद नवनीत राणा और पति रवि गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 25 Apr 2022 10:05:29 AM
MP Navneet Rana and husband Ravi arrested

मुंबई: महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा के पाठ को लेकर लड़ाई जारी है. इस लड़ाई में सांसद नवनीत राणा को भी फंसाया गया है। शनिवार को, नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और आज उन्हें बांद्रा की एक अदालत में पेश किया गया। कोर्ट ने दोनों को 6 मई तक जेल भेजने का आदेश दिया था। नवनीत राणा ने कहा था कि वह सीएम उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगी। उन्होंने शनिवार सुबह नौ बजे तक का समय दिया। लेकिन उससे पहले भी शनिवार को शिवसेना के कार्यकर्ता खार स्थित उनके घर पर जमा हो गए थे, जिसके चलते वह घर से बाहर नहीं निकल पाई थीं. फिर शाम को मुंबई पुलिस ने उसे उसके पति के साथ गिरफ्तार कर लिया।

शनिवार को पुलिस ने धर्म के आधार पर दो गुटों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने के आरोप में सांसद नवनीत और रवि राणा को धारा 153ए के तहत गिरफ्तार किया है. पुलिस राणा दंपत्ति को लेकर शाम करीब साढ़े पांच बजे खार थाने पहुंची। हालांकि देर रात उसे सांताक्रूज पुलिस स्टेशन ले जाया गया।
 
रविवार को दोनों को बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया। दोनों की पुलिस हिरासत की मांग की गई, जिसे खारिज कर दिया गया। अदालत ने दोनों को 6 मई तक न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया। जमानत पर सुनवाई 29 अप्रैल को होगी। आपको बता दें कि नवनीत राणा के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया गया है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 353 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। नवनीत राणा पर सरकारी काम में दखल देने का आरोप लगा है। इससे पहले शनिवार को दिन भर के हंगामे के बाद पुलिस ने नवनीत राणा और उसके पति रवि राणा को गिरफ्तार किया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.