MP News : ग्वालियर में कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर कांग्रेस विधायक समेत 250 लोगों के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज

Samachar Jagat | Friday, 10 Sep 2021 04:56:44 PM
MP News  :  FIR registered against 250 people including Congress MLA for violating Corona rules in Gwalior

इंटरनेट डेस्क। मध्यप्रदेश में भी अन्य राज्यों की तरह कोरोना संक्रमण दूसरी लहर के तहत लगातार बढ़ रहा है। कई जिलों में तेजी से मामले सामने आ रहे हैं। वहीं कोरोना गाइडलाइऩ का उल्लंघन करने वालों की भी कमी नहीं है। इनमें आम लोगों के साथ ही कई शीर्ष लोग भी शामिल हैं जो कोरोना के नियमों को धडल्ले से तोड़ रहे हैं। आज शुक्रवार को एम के ग्वालियर में कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर एक कांग्रेस विधायक समेत 250 लोगों के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज की गई है। 

 

मध्य प्रदेश: ग्वालियर में कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर एक कांग्रेस विधायक समेत 250 लोगों के ख़िलाफ़ FIR दर्ज़।

ASP ग्रामीण ने बताया, "प्रशासन से बिना अनुमति के कार्यक्रम का आयोजन किया गया और कोविड नियमों का उल्लंघन किया गया। आयोजक समेत 250 लोगों के ख़िलाफ़ FIR दर्ज़ की गई।" pic.twitter.com/yMhgeVD9LS — ANI_HindiNews (@AHindinews) September 10, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, ग्लालियर के एसपी ग्रामीण ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि प्रशासन से बिना अनुमति के कार्यक्रम का आयोजन किया गया और कोविड नियमों का उल्लंघन किया गया। आयोजक समेत 250 लोगों के ख़िलाफ़ FIR दर्ज़ की गई।

गौरतलब है कि देश में अभी भी 40 से 50 हजार कोरोना के केस हर रोज सामने आ रहे हैं। वहीं केरल, महाराष्ट्र सहित कई राज्यों में हालात फिर से बिगड़ने लगे हैं। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.