एमपी के कांग्रेसी विधायकों की शानदार पहल, लोगों का मुफ्त अयोध्या दौरा

Samachar Jagat | Thursday, 18 Nov 2021 01:17:31 PM
MP's Congress MLAs great initiative, free Ayodhya tour for people

इंदौर: अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण काफी तेजी से हो रहा है. उधर, मध्य प्रदेश के इंदौर से कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने एक अलग पहल की है. दरअसल विधायक संजय शुक्ला अपने विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले लोगों को अयोध्या का दौरा कराने जा रहे हैं. पहला जत्था 18 दिसंबर को रवाना होगा।

संजय शुक्ला इंदौर-1 से कांग्रेस विधायक हैं। एक चर्चित वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'उनके विधानसभा क्षेत्र में कुल 17 वार्ड हैं. और वह हर महीने एक वार्ड से लोगों को अयोध्या ले जाएंगे. यह 18 दिसंबर से शुरू होने वाला है. वार्ड-9 में रहने वाले करीब 600 लोग अयोध्या के लिए रवाना होंगे और अयोध्या में रामलला के दर्शन करेंगे.'' उन्होंने आगे कहा कि इसके लिए नियमित यात्रा समन्वयक भी बनाए गए हैं. यात्रा के दौरान यात्रियों की जरूरतों का पूरा ख्याल कौन रखेगा.


 
बातचीत के दौरान उन्होंने यह भी बताया कि "हर कोई एक बार अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन करना चाहता है और समिता पुरुषोत्तम की जन्मस्थली को नमन करना चाहता है। इसी भावना से यह निर्णय लिया गया है।" राम मंदिर बनाने का उत्साह है अयोध्या में जल्द से जल्द राम मंदिर बनने के बाद सभी के मन में और हर कोई राम लला के दर्शन करना चाहता है जिसे देखते हुए संजय शुक्ल ने यह पहल की है.



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.