भ्रष्टाचार के मामले में फसे सांसद मीडिया के सवालों से बचे

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Dec 2021 02:09:58 PM
MPs caught in corruption case avoid media questions

भोपाल। कथित भ्रष्टाचार के मामले में फसे मध्यप्रदेश के रतलाम संसदीय क्षेत्र से सांसद जी एस डामोर आज यहां प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यालय में मीडिया के सवालों से बचते हुए नजर आए।

रतलाम से भाजपा सांसद श्री डामोर प्रदेश पार्टी कार्यालय में अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा से मुलाकात के लिए पहुंचे थे। वहां मीडिया ने उनसे कथित भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर सवाल किए, लेकिन उन्होंने उनका जवाब नहीं दिया और वे वहां से निकलकर चले गए।

श्री डामोर राजनीति में आने से पहले शासकीय सेवा में थे। वे झाबुआ और अलीराजपुर जिले में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में कार्यरत थे।

अलीराजपुर की एक अदालत ने सांसद और कुछ अधिकारियों के खिलाफ भ्रष्टाचार संबंधी वर्षों पुराने एक मामले में हाल ही में नोटिस जारी किए हैं। यह मामला मीडिया में आने के बाद सांसद डामोर निशाने पर आ गए हैं।

भ्रष्टाचार का यह कथित मामला फ्लोरोसिस उन्मूलन और पाइप लाइन बिछाने संबंधी योजनाओं से जुड़ा हुआ बताया गया है। तब श्री डामोर अधिकारी के रूप में कार्यरत थे।

माना जा रहा है कि सांसद श्री डामोर इसी मामले में अपना पक्ष रखने के लिए यहां प्रदेश पार्टी कार्यालय में वरिष्ठ नेताओं से मिलने पहुंचे थे। उनकी कुछ नेताओं से मुलाकात भी हुयी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.