Mumbai : ममता दीदी से मुंबई में मुलाकात के बाद बोले एनसीपी के चीफ पवार, समान विचारधारा वाले दलों को एक साथ आना चाहिए, तभी हम 2024 में मोदी को टक्कर दे पाएंगे

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Dec 2021 05:11:48 PM
Mumbai : After meeting Mamta didi in Mumbai, NCP Chief Pawar said, like-minded parties should come together, only then we will be able to give competition to Modi in 2024

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी आज बुधवार को महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई पहुंची। पहले बंगाल की सीएम ने राज्य के मुखिया उद्धव ठाकरे से मुलाकात की इसके बाद एनसीपी के चीफ शरद पवार से ममता दीदी मिली। इसपर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के चीफ शरद पवार ने कहा कि हमारी ममता बनर्जी के साथ बातचीत हुई। आज की स्थिति में राष्ट्रीय स्तर पर समान विचारधारा वाले दलों को एक साथ आना चाहिए और सामूहिक नेतृत्व के लिए एक मजबूत विकल्प तैयार करना चाहिए। हम 2024 के आम चुनाव के बारे में भी सोच रहे हैं। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, ममता बनर्जी ने मुलाकात के बाद कहा कि मैं महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे और शरद पवार से मुलाक़ात करने के लिए आईं थीं। आज देश में जैसा फासीवाद चल रहा है, इसके ख़िलाफ़ देश में एक मज़बूत वैकल्पिक फोर्स बनाना चाहिए। इसलिए मैं शरद पवार के पास राजनीतिक चर्चा करने के लिए आईं हुईं हूं। 

गौरतलब है कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों में पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी को आखिर कैसे मात दी जाए? ज्यादातर विपक्षी राजनीतिक पार्टियां इस समय इसी बात को लेकर मंथन कर रही हैं। सभी पार्टियां अपने-अपने तरीके से जीत के समीकरण तलाश रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.