Mumbai : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने एनसीपी चीफ शरद पवार से 'सिल्वर ओक' में की मुलाकात, घंटों तक कई मुद्दों पर हुई चर्चा, मलिक वर्सेज फडणवीस मामले को लेकर भी हुई वार्ता

Samachar Jagat | Friday, 12 Nov 2021 11:14:02 PM
Mumbai : Maharashtra Navnirman Sena (MNS) chief Raj Thackeray met NCP Chief Sharad Pawar at 'Silver Oak', discussed for hours on many issues, also held talks on Malik Vs Fadnavis case

इंटरनेट डेस्क। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने आज शुक्रवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा )प्रमुख शरद पवार से उनके आवास 'सिल्वर ओक' में मुलाकात की। राज ठाकरे ने इस दौरान राजनीति के अनुभवी शख्स शरद पवार से घंटों तक कई मुद्दों पर चर्चा की। दोनों नेताओं के बीच हुई इस मुलाकात के बाद राजनीति में इसके कई मायने निकाले जा रहे हैं। ये भी माना जा रहा है कि इन दिनों महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फड़नवीस से तकरार के बीच राज ठाकरे की शरद पवार से मुलाकात के मायने कुछ खास भी हो सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसी बीच आज महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एनसीपी के नेता और मंत्री नवाब मलिक ने कंगना रनौत को देशद्रोह के मामले में गिरफ्तार करने की मांग की साथ ही उन्होंने कहा कि जिस अभिनेत्री ने आजादी को भीख में मिला बताकर स्वतंत्रता सैनानियों का अपमान किया है उसे पद्मश्री देने का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कंगना रनौत को दिये गए पद्मश्री को केंद्र सरकार से वापस लेने की मांग भी की। 

माना जा रहा है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी जल्द ही एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात करेंगे। गृहमंत्री से ये मुलाकात सीमा सुरक्षा बल के कार्यक्षेत्र बढ़ाए जाने को लेकर होगी। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.