Mumbai : महाराष्ट्र सरकार में एनसीपी पार्टी के मंत्री नवाब मलिक बोले - कुछ चैनलों में खबर चल रही कि नवाब मलिक के घर तक ED पहुंच जाएगी, बताकर आएंगे तो स्वागत भी करेंगे

Samachar Jagat | Thursday, 11 Nov 2021 06:57:21 PM
Mumbai :  Nawab Malik, minister of NCP party in Maharashtra government, said - News is going on in some channels that ED will reach Nawab Malik's house, if he comes after telling, he will also welcome

इंटरनेट डेस्क। महाराष्ट्र सरकार में एनसीपी पार्टी के मंत्री नवाब मलिक ने आज गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि वक्फ से संबंधित लोगों के दफ्तर या घरों पर छापेमारी की गई। ताबूत इनाम एंडोमेंट ट्रस्ट पुणे को लेकर छोपमारी हो रही है जो वक्फ बोर्ड के पास रजिस्टर है।कुछ चैनलों ने चलाया कि नवाब मलिक के घर तक ED पहुंच जाएगी। अगर बताकर आएंगे तो स्वागत भी करेंगे। 

महाराष्ट्र सरकार में एनसीपी पार्टी के मंत्री नवाब मलिक और एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के बीच मुंबई में हुए क्रूज ड्रग्स पार्टी केस को लेकर आपसी टकराव हो रहा है। ये मामला शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स एंगल से शुरू हुआ था और इसके बाद इसमें नवाब मलिक और समीर वानखेड़े का टकराव देखा गया वहीं नवाब मलिक और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस के बीच भी जमकर द्वंद छिड़ा।

आर्यन खान ड्रग्स मामले में नवाब मलिक ने अब तक कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। पहले सिर्फ समीर वानखेड़े ने उन पर निशाना साधा लेकिन अब उन पर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी शामिल हो गए। फडणवीस ने नवाब मलिक को लेकर कई राज खोले थे और अब नवाब मलिक आज बयान देने लगे हैं। वहीं मलिक ने कहा कि कल देवेंद्र फडणवीस ने मुझ पर आरोप लगाया और कहा कि मुझे सलीम पटेल के बारे में पता था। बता दें, मैं 2005 में मंत्री नहीं था। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.