Mumbai Police को '26/11जैसे' हमले की धमकी वाला एक व्हाट्सएप टेक्स्ट मिला

Samachar Jagat | Saturday, 20 Aug 2022 12:14:33 PM
Mumbai Police receives a WhatsApp text threatening '26/11-like' attack

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में एके राइफल वाली एक नाव के तैरते हुए पाए जाने के कुछ दिनों बाद, मुंबई पुलिस को शुक्रवार को एक व्हाट्सएप टेक्स्ट मिला जिसमें 26/11 जैसा आतंकी हमला करने की धमकी दी गई थी। एक अधिकारी ने बताया कि जिस नंबर से मैसेज आया वह भारत का नहीं है।

वर्ली कंट्रोल रूम से संचालित मुंबई पुलिस की ट्रैफिक हेल्पलाइन को संदेश मिला।एक अधिकारी ने कहा, "संदेशों की श्रृंखला में, प्रेषक ने 26/11 जैसे हमले की धमकी दी है," सिटी की क्राइम ब्रांच  ने इसकी जांच शुरू कर दी है।26/11/2008 को 166 लोग मारे गए और 300 से अधिक घायल हो गए क्योंकि पाकिस्तान के 10 भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों ने दुनिया के अब तक के सबसे घातक आतंकी हमलों में से एक में मुंबई पर धावा बोल दिया।

नाव बाद में एक व्यक्ति की थी जो दुबई से यूरोप की यात्रा कर रहा था जब वह घायल हो गया। उस आदमी को बचा लिया गया और उसके साथियों ने यात्रा बंद करने का फैसला किया। एक कोरियाई जहाज द्वारा खींचे जाने के दौरान क्षतिग्रस्त होने के कारण नाव को अनुपयोगी छोड़ दिया गया था। अधिकारियों ने कहा कि नाव पर मिली बंदूकें लीगल थीं और उन्हें सोमालियाई समुद्री लुटेरों के हमले से नाव की रक्षा के लिए प्राप्त किया गया था।बोट की खोज के संबंध में मुंबई पुलिस ने FIR  दर्ज की है। जांच जारी है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.