Mumbai : क्रूज ड्रग्स मामले में एऩसीपी के मंत्री नवाब मलिक और पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस के बीच तकरार बढ़ी, मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कल देवेंद्र फडणवीस के अंडरवर्ल्ड लिंक का पर्दाफाश करने की बात कही, बोले - कल गिराऊंगा हाइड्रोजन बम !

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Nov 2021 06:28:46 PM
Mumbai  : The dispute between NCP minister Nawab Malik and former CM Devendra Fadnavis escalated in the cruise drugs case, Malik told the press conference yesterday to expose the underworld links of Devendra Fadnavis, said - I will drop hydrogen bomb tomorrow!

इंटरनेट डेस्क। क्रूज ड्रग्स पार्टी केस एक और जहां लगभग खबरों से खत्म हो चुका है वहीं महाराष्ट्र में एनसीपी के मंत्री नवाब मलिक और एनसीबी के जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े के बीच तकरार लगातार बढ़ती जा रही है। एनसीपी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने आज मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि मैं राज्य के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के सिलसिले में कल बुधवार को हाइड्रोजन बम गिराऊंगा। उन्होंने कहा कि वे देवेंद्र फडणवीस के अंडरवर्ल्ड लिंक का पर्दाफाश करने वाले हैं। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, क्रूज ड्रग्स मामले की जांच कर रहे समीर वानखेड़े और एनसीपी के मंत्री के बीच ड्रग्स केस के सामने आने के बाद से ही लगातार तकरार चल रही है। नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर कई तरह के आरोप लगाए थे। 

नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि देवेंद्र फडणवीस मुझे विस्फोट के दोषियों और अंडरवर्ल्ड से जोड़कर मेरी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने यह कहकर ऐसा ही किया कि मेरे यहां से ड्रग बरामद हुआ है, उसे लीगल नोटिस भेजेंगे। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.