Mumbai : मुंबई में भारी बारिश का नजारा, घाटकोपर में सिंकहोल में डूबती चली गई कार, तस्वीरें देखकर हैरान रह जाओगे

Samachar Jagat | Sunday, 13 Jun 2021 05:18:21 PM
Mumbai: View of heavy rain in Mumbai, car drowned in sinkhole in Ghatkopar, see photos

इंटरनेट डेस्क। महाराष्ट्र में मॉनसून की दस्तक के साथ ही भारी बारिश का दौर शुरू हो चुका है। पिछले तीन दिनों से लगातार भारी बारिश मुंबई में दर्ज की गई है। बांद्रा, घाटकोपर, विरार सहित कई इलाकों में बड़ी मात्रा में जल जमाव हो गया है। मुंबई का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कार सड़क पर बने सिंकहोल में डूबती दिखाई दे रही है। 

 

Maharashtra: A viral video shows a car sinking in a sinkhole in Mumbai's Ghatkopar

Traffic Police says,"There was a well at the place. Some people covered it with concrete slab&started parking cars over it. Incident occurred due to land subsidence following rain. No one injured" pic.twitter.com/N8Tys2BrUY

— ANI (@ANI) June 13, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, एक वायरल वीडियो में मुंबई के घाटकोपर में एक कार सिंकहोल में डूबती दिखाई दे रही है। मुंबई  ट्रैफिक पुलिस ने इस पर कहा कि उस जगह पर एक कुआं था। कुछ लोगों ने उसे कंक्रीट के स्लैब से ढक दिया और उसके ऊपर कारों को खड़ा करना शुरू कर दिया। बारिश के बाद जमीन के धंसने से हादसा हुआ। कोई घायल नहीं हुआ।

गौरतलब है कि मुंबई में भारी बारिश के बाद इस तरह के हालात लगातार बने हैं। कई जगह बड़ी मात्रा में पानी भर जाने के कारण इस तरह के मामले सामने आए हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.