मुरलीधरन कोरोना वायरस की चपेट में नहीं

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Mar 2020 12:53:35 PM
Muralitharan is not vulnerable to corona virus

संतिरुवनंतपुरम , सदीय कार्य एवं विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन मंगलवार को कोरोना वायरस की जांच में नेगेटिव पाये गये हैं।

श्री मुरलीधरन दरअसल तिरुवनंतपुरम में श्रीचित्रा तिरुनेल आयुर्विज्ञान संस्थान एवं प्रौद्योगिकी में एक डॉक्टर के संपर्क में आये थे जिसे 15 मार्च को कोरोना से संक्रमित पाया गया था। डॉक्टर से संपर्क में आने का पता चलने के बाद उन्होंने कुछ दिनों के लिए अपने घर में अकेले रहनेा का निर्णय लिया था। सूत्रों के अनुसार हालांकि, श्री मुरलीधरन में कोरोना के संक्रमण के कोई लक्षण नहीं पाये गये हैं।
केंद्रीय मंत्री चित्रा इंस्टीट््यूट फॉर मेडिकल साइंसेज एंड टेक्नोलॉजी की एक बैठक में भाग लिया था जिसमें भाग लेने वाले 43 डॉक्टरों और 33 कर्मचारियों को कोरोना के डर के कारण क्वारेंटाइन में रखा गया है।

मंत्री ने एक ट््वीट में कहा,''पिछले शनिवार मैंने एक मेडिकल संस्थान के रिसर्च डिवीजन का दौरा किया था, जिसके अस्पताल ने बाद में एक कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले की पुष्टि की थी। एहतियात के तौर पर मैं तब से घर के क्वारेंटाइन हूं।’’ उन्होंने कहा कि कोविड 19 की जांच में मेरी रिपोर्ट नकारात्मक है। घबराने की कोई बात नहीं हैं, एहतियात के लिए जरूर हां।

गौरतलब है कि श्री चित्रा तिरुनेल इंस्टीट््यूट फॉर मेडिकल साइंसेज एंड टेक्नोलॉजी की प्रमुख सर्जरी सहित विभिन्न रोगी-देखभाल गतिविधियां पिछले रविवार से बुरी तरह से प्रभावित हुई हैं।

 दरअसल 43 डाक्टरों और अस्पताल के अन्य कर्मचारियों को स्पेन से लौटे एक डॉक्टर, जो कि कोविड-19 के संपर्क में और उनके बीच काम कर रहा था, के कारण सभी को क्वारेंटाइन किया गया है। श्री मुरलीधरन ने मंगलवार को संसद में भी इसीलिए भाग नहीं लिया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.