नड्डा का केजरीवाल पर हमला: वोट बैंक के लिए देशद्रोहियों का समर्थन

Samachar Jagat | Friday, 07 Feb 2020 11:41:46 AM
Nadda attacks Kejriwal: support of traitors for vote bank

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा ने आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरभवद केजरीवाल पर तेज हमला करते हुए सोमवार को उन पर वोट बैंक के लिए ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का समर्थक होने का आरोप लगाया। दिल्ली विधानसभा के आठ फरवरी को होने वाले चुनाव के लिए भाजपा और आप नेताओं के बीच मतदान का समय नजदीक आने के साथ साथ चुनावी गतिविधियां तेज होती जा रही है।



loading...

नड्डा ने आज दो ट्वीट किए। उन्होंने जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्यालय में देशविरोधी नारे लगाने वालों पर आरोपपत्र दाखिल करने की अनुमति नहीं देने के लिए सवाल खड़े किए। भाजपा अध्यक्ष ने कहा,‘‘कन्हैया कुमार, उमर खालिद और कुछ अन्य राष्ट्रविरोधी ताकतों ने देशविरोधी ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ जैसे नारे लगए। ये लोग देश की अखंडता को नुकसान पहुंचाने की धमकी दे रहे हैं। इनके खिलाफ कानूनी संस्थाओं ने इस मामले की जांच की और पिछले साल जनवरी में आरोपपत्र दाखिल करने के लिए तैयार थी।

उन्होंने कहा कि जांच एजेंसियों को आरोपपत्र दाखिल करने की अनुमति नहीं दी गई। भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘जांच एजेंसियों ने टुकड़े-टुकड़े गैंग पर कारवाई के लिए केजरीवाल से अनुमति मांगी, किन्तु एक साल बीत जाने के बाद भी कल तक यह अनुमति नहीं दी गई। केजरीवाल को दिल्ली की जनता को यह बताना चाहिए कि जो लोग देश को तोडऩा चाहते हैं उनका समर्थन क्यों कर रहे हैं? ऐसा इसलिए है क्योंकि देशविरोधी ताकतों पर कार्रवाई उनके वोट बैंक पर असर डालेगा? -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.